बड़ी खबरें: करण बने जुड़वां बच्चों के सिंगल डैड; मजे के लिए ट्वीट करते हैं वीरू - Growhunt

Latest

Amazing News Portal.

Sunday, 5 March 2017

बड़ी खबरें: करण बने जुड़वां बच्चों के सिंगल डैड; मजे के लिए ट्वीट करते हैं वीरू

J&K के त्राल में एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए, एक कॉन्स्टेबल शहीद
श्रीनगर.
कश्मीर के त्राल में आतंकियों और आर्मी जवानों के बीच हुए एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए। इसमें एक पुलिस का जवान शहीद हो गया। पुलिस जवान का नाम मंजूर अहमद है। आर्मी के मेजर समेत 3 जवान जख्मी हुए हैं। 
Advertisement
करन जुड़वां बच्चों के सिंगल पेरेंट बने, बेटे को दिया पिता यश जौहर का नाम
मुंबई.
 करन जौहर (44) सरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों के सिंगल फादर बन गए हैं। इन बच्चों में एक लड़की और एक लड़का है। खुद करन जौहर ने इस खबर को कन्फर्म किया है। बेटे का नाम यश और बेटी का नाम रुही रखा है। बता दें कि करन के पिता का नाम यश जौहर था। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बेटे को अपने पिता का नाम दिया है। इन बच्चों का जन्म फरवरी में हुआ। 
मजे के लिए TWEET करते हैं सहवाग, लिखा था- पति वर्क करता है, पत्नी शॉप
नई दिल्ली.बीती 4 फरवरी को सचिन तेंदुलकर दिल्ली में थे। उनकी मुलाकात पुराने साथी वीरेंद्र सहवाग से हुई। सहवाग ने फटाक से सेल्फी ली और पलक झपकते ही ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। लिखा 'गॉड जी के दर्शन इन दिल्ली'। इस फोटो का फ्रेम परफेक्ट नहीं था और सहवाग का सिर भी कट रहा था। थोड़ी देर बाद सचिन ने यही फोटो परफेक्ट एंगल के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- अरे थोड़ी देर रुक जाता तो ये फोटो यूज़ कर लेता। सहवाग के ट्वीट करने की स्टाइल अलग है। वे फन के लिए ट्वीट करते हैं। इतना ही नहीं एक ट्वीट में तो उन्होंने वाइफ के प्यार को 100 के नोट जैसा बताया था। 
ट्रम्प ला सकते हैं नया ऑर्डर, मिडल ईस्ट और अफ्रीकी देशों के लोगों की एंट्री होगी बैन
वॉशिंगटन. डोनाल्ड ट्रम्प रिवाइज्ड एग्जीक्यूटिव ऑर्डर ला सकते हैं। इसमें वे कई मिडल ईस्ट और अफ्रीकी देशों के लोगों की अमेरिका में एंट्री को बैन किया जा सकता है। इससे पहले 27 जनवरी को ट्रम्प ने 7 मुस्लिम देशों के लोगों की यूएस में एंट्री बैन करने का ऑर्डर पास किया था। हालांकि इस लिस्ट में से इराक का नाम हटा दिया गया था। 
9 लोग, 3 चेक पॉइंट, 2 चाबी, फिर भी निकलते जा रहे हैं चिल्ड्रन बैंक नोट
नई दिल्ली/ रोहतक.पहले दिल्ली के खानपुर में एसबीआई के एटीएम से चूरन वाले नोट निकले। इसके बाद संगम विहार से। फिर यूपी के शाहजहांपुर से और हरियाणा के रोहतक से। इधर मेरठ में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से भी चूरन वाला नोट निकलने की बात सामने आई। इन नोटों पर इंग्लिश में चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया लिखा है। यह सिलसिला थम नहीं रहा है। फिर नकली नोट, अधूरी छपाई वाले नोट, स्कैन्ड नोट, हाथ से कुछ लिखे हुए नोट भी निकल रहे हैं। बता दें कि एटीएम पहुंचने से पहले नोट 9 लोग, 3 चेक पॉइंट, 3 कम्प्यूटर जांच से गुजरता है। 

No comments:

Post a Comment