मंडप पर दुल्हन की पिटाई, पहली पत्नी से ऐसे सिखाया पति को सबक - Growhunt

Latest

Amazing News Portal.

Sunday, 5 March 2017

मंडप पर दुल्हन की पिटाई, पहली पत्नी से ऐसे सिखाया पति को सबक

लुधियाना।आमतौर पर ऐसा फिल्मों में होता है, जैसा हाईवोल्टेज ड्रामा शनिवार को शहर के मल्हार रोड स्थित बसंत रिजॉर्ट में आधे घंटे तक चला। वहां दूसरी शादी रचा रहे पंजाबी सिंगर विशाल कुमार सोनू की पत्नी राखी शर्मा आ धमकी, उसने हंगामा किया शादी रुकवा दी और दुल्हन के लिबास में बैठी रितु शर्मा से भी भिड़ गई। इसी बीच विशाल ने हाथ में पकड़ी किरपान पत्नी राखी के भाई दीपक कुमार पर वार किया, जिससे उसका हाथ जख्मी हो गया। इसके बाद भड़की राखी पति विशाल से हाथापाई करने लगी। ट्रैफिक पुलिस ने झगड़ा रुकवाया...
Advertisement
- दोनों लड़ते-लड़ते रिजॉर्ट से बाहर और फिर सड़क पर ही आपस में मारपीट करने लगे। यह मंजर देख लोगों की भीड़ गई और पास ही ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आपस में भिड़े पति-पत्नी को अलग करवाया। इसी बीच सूचना पाकर थाना सराभा नगर की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। फिर जख्मी दीपक को सिविल अस्पताल पहुंचाया।
- राखी ने पुलिस के सामने दावा किया कि उसकी शादी विशाल से हुई थी। और उनके एक बेटा भी है। जबकि विशाल ने इसे गलत बता कहा कि वह राखी के साथ सात साल से लिव इन रिलेशन में था, उन्होंने कभी शादी नहीं की। हालांकि पुलिस ने कोट मंगल सिंह निवासी रेखा शर्मा की कंप्लेंट पर मनजीत नगर के निवासी उसके पति विशाल कुमार पर पर्चा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया।
- पुलिस तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि विशाल सिंगर होने के नाते अखाड़े लगाता था, राखी एंकरिंग करती थी। दोनों की 2003 में अरेंज मैरिज हुई थी। उनके एक बेटा भी है, लेकिन विशाल से अक्सर झगड़ेके चलते राखी दो साल से बेटे को लेकर मलेरकोटला रह रही थी और वहीं जॉब करने लगी।
पत्नी ने नहीं दिया तलाक तो चुपके से करने लगा दूसरी मैरिज
- शिमलापुरी की रितु शर्मा से विशाल शादी करने बसंत रिजॉर्ट पहुंचा था। उधर, शादी की भनक पाकर विशाल की पत्नी राखी 11.30 बजे अपने भाइयों पवन, दीपक और कुछ रिश्तेदारों को लेकर पहुंच गई।
- राखी ने आरोप लगाया कि विशाल उससे मारपीट करता था। परेशान होकर वह अलग रहने लगी, लेकिन महीने में दो-तीन बार वह उससे मिलने आता। विशाल उससे तलाक चाहता था, लेकिन उसने मना कर दिया। उसने पैसों और प्लॉट का लालच भी दिया। फिर विशाल ने तलाक के दस्तावेज तैयार कर खुद ही उन पर राखी के साइन भी कर लिए।
- चार दिन पहले राखी को भनक लग गई थी कि विशाल दूसरी शादी करने वाला है। लिहाजा शुक्रवार को विशाल ने उससे फोन पर पूछा कि कहां हो और लुधियाना कब आओगी तो उसने झूठ बता दिया कि वह पंजाब से बाहर है और कई दिन बाद आएगी।
झूठ बोल कराई थी फोटोग्राफी के लिए बुकिंग
- विशाल ने शादी फंक्शन के लिए छावनी मोहल्ले में कैप्टन स्टूडियो से बुकिंग की थी। स्टूडियो मालिक राजकुमार को उसने शुक्रवार रात फोन कर रितु के पिता का नाम लेकर उनकी बेटी की शादी के लिए फोटोग्राफी करवाने की बात कही थी।
- इसके बाद राजकुमार ने आगे किसी अन्य फोटोग्राफर से बात करवा दी। किसी को पता न चले, इसलिए विशाल ने शादी के कार्ड पर भी नाम के अलावा अपना एड्रेस नहीं लिखा और कुछ ही लोगों को न्योता दिया।
रितु की जिद के कारण रखा था फंक्शन
- बताते हैं कि विशाल चुपचाप तरीके से शादी कर रितु को घर लाना चाहता था, लेकिन उसने बड़ा फंक्शन रखने की जिद की, जिसकी तैयारी के चलते विशाल की पत्नी राखी को पता चल गया।

No comments:

Post a Comment